के7 कबड्डी यूपी लीग के प्लेऑफ की दौड़ में आगे निकली काशी योद्धा

K7, K7 Kabaddi, K7 Kabaddi UP League, kabaddi

कबड्डी अड्डा द्वारा आयोजित के7 कबड्डी यूपी लीग के चौथे दिन टीमों के बीच प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए कांटे की टक्कर देखने को मिली। गुरुवार के दिन गोरखपुर जायंट्स, काशी योद्धा, प्रयागराज टाइटंस, बीके वॉरियर्स बनाम ताज रॉयल्स ने अपने-अपने मुकाबलों में जीत हासिल की।

बता दें कि मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश के कबड्डी टीम के मुख्य कोच कुलदीप सिंह पहुंचे। उन्होनें प्रतिभागी खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया साथ ही कहा कि यह लीग युवा कबड्डी खिलाड़ियों के लिए अपनी प्रतिभा दिखाने का अच्छा मंच है। साथ ही यूपी कबड्डी एसोसिएशन के ज्वाइंट सेकरेटरी विनय कुमार भी मौजूद रहे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by K7 Kabaddi Tournament (@k7kabaddi)

मेरठ के परतापुर क्षेत्र में स्थित बीके कबड्डी एकडेमी के प्रांगण में आयोजित के7 कबड्डी यूपी लीग 15 अप्रैल से 23 अप्रैल तक खेला जाएगा। गुरुवार को हुए गोरखपुर जायंट्स बनाम अवध लायन्स के मुकाबले में गोरखपुर ने अवध को 36-27 से हराया। दिन का दूसरा मुकाबला काशी योद्धा बनाम नोएडा रेडर्स था, जिसमें काशी ने अपना विजयी रथ जारी रखते हुए नोएडा को 44-25 से पराजित किया। काशी ने अब तक अपने सभी मुकाबलों में जीत दर्ज की है। वहीं दिन के तीसरे मुकाबले में प्रयागराज टाइटंस ने झांसी फाइटर्स को 32-30 से हराया। दिन का चौथा मुकाबला बीके वॉरियर्स व ताज रॉयल्स के बीच खेला गया। जहां बीके ने ताज को 44-35 से पराजित किया।

आपको बताते चलें कि कबड्डी अड्डा द्वारा आयोजित के7 कब्ड्डी यूपी लीग दूरदर्शन के डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर प्रसारित किया जा रहा है साथ ही इसका सीधा प्रसारण कबड्डी अड्डा के यूट्यूब चैनल पर भी किया जा रहा है। प्रसारण का समय दोपहर 3 बजे से लेकर शाम 7 बजे तक का है।