Site icon Sportzcraazy

के7 कबड्डी यूपी लीग: काशी योद्धा ने बीके वॉरियर्स को हराकर खिताब जीता

k7, k7 kabaddi, k7 kabaddi up league, kabaddi

15 अप्रैल से शुरू हुई कबड्डी अड्डा द्वारा आयोजित के7 कबड्डी यूपी लीग का 23 अप्रैल को रोमांचक समापन हुआ। फाइनल मुकाबले में काशी योद्धा ने बीके वॉरियर्स को 30-28 से हराकर खिताब अपने नाम कर लिया।

ये भी पढ़ें: के7 कबड्डी यूपी लीग: फाइनल में पहुंची काशी योद्धा व बीके वॉरियर्स

मैच की शुरुआत में बीके वॉरियर्स ने आक्रामक खेल दिखाते हुए बढ़त बना ली थी। पहले 15 मिनट के अंदर ही बीके ने काशी को एक बार ऑल आउट भी कर दिया था। लेकिन काशी के खिलाड़ियों ने हार नहीं मानी और धीरे-धीरे खेल में वापसी करते हुए स्कोर में अंतर कम करने लगे।

दूसरे हाफ में काशी योद्धा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बीके वॉरियर्स पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। काशी के रेडर्स ने लगातार अंक बटोरे और डिफेंडर्स ने बीके के रेडर्स को रोकने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

मैच के अंतिम क्षणों में काशी योद्धा ने 30-28 की रोमांचक जीत हासिल करते हुए टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर लिया।

विजेता टीम काशी योद्धा के कप्तान ने अपनी टीम के शानदार प्रदर्शन के लिए सभी खिलाड़ियों और कोच को धन्यवाद दिया। उन्होंने यह भी कहा कि के7 कबड्डी यूपी लीग उनके लिए एक बेहतरीन अनुभव रहा और इसने उन्हें आगे बढ़ने की प्रेरणा दी है।

कबड्डी अड्डा के डॉयरेक्टर वैभव जैसवाल ने टूर्नामेंट के सफल आयोजन के लिए सभी का धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि उनका प्रयास है कि भविष्य में भी वे इस तरह के और भी टूर्नामेंट का आयोजन करें।

Exit mobile version